The Law of Attraction

The Law of Attraction   

Author: Jerry Hicks
ISBN: 9789352661459
Language: Hindi
Edition: 1
Publication Year: 2017
Pages: 208
Binding Style: Hard Cover
Rs. 400
Inclusive of taxes
In Stock
Call +91-11-23289555
for assistance from our product expert.
Description

यह पुस्तक अब्राहम की मूल शिक्षा की सशक्त मौलिक बातों को प्रस्तुत करती है। इन पृष्ठों में आप देख सकते हैं कि वांछित और अवांछित, सभी प्रकार की चीजें ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली सिद्धांत ‘द लॉ ऑफ अट्रैक्शन’ के द्वारा (जो अपनी ही तरह आकर्षित रहता है) आप तक पहुँचती हैं। संभवतः आपने भी ऐसी कहावतें अवश्य सुनी होंगी, जिन खोजा तिन पाइयाँ, चोर-चोर मौसेरे भाई, खुद पर करो यकीन (यकीन यानी वह सोच, जो आपके दिमाग में चलती रहती है)। बीते जमाने में कुछ महानतम शिक्षकों ने भले ही ‘आकर्षण के नियम’ की ओर संकेत किया, लेकिन इसकी इतनी स्पष्ट और व्यावहारिक संदर्भों में व्याख्या पहले कभी नहीं की गई, जैसी कि सर्वश्रेष्ठ लेखकों एस्थर और जेरीहिक्स की इस नवीनतम पुस्तक में की गई है।
इसमें आप ब्रह्मांड को नियंत्रित करनेवाले सर्वभूत ‘नियमों’ के विषय में पढ़ेंगे और यह भी जानेंगे कि अपने हित में उनका उपयोग किस प्रकार करें। इस पुस्तक को पढ़ने के बाद मिले ज्ञान से आपके दैनिक जीवन के सारे असमंजस दूर हो जाएँगे। अंततः आप समझ जाएँगे कि आपके और आपके संपर्क में आनेवाले लोगों के जीवन में सबकुछ क्यों घटित हो रहा है। यह पुस्तक आपको खुशी-खुशी जो है, उसे बनाए रखने, उसमें वृद्धि करने या जो भी इच्छा हो, उसे पूरा करने में सहायता देगी।
जीवन में सफल होने के सूत्र बताती व्यावहारिक पठनीय पुस्तक।

 

The Author
Jerry Hicks

एस्थर और जेरी हिक्स विश्व-प्रसिद्ध पुस्तकों ‘आस्क एंड इट इज गिवेन’ तथा ‘द अमेजिंग पावर ऑफ डेलिबरेट इंटेंट’ के भी लेखक हैं। उन्होंने हमारे भीतर कुशल रहने की स्वाभाविक इच्छा को बनाए रखने की कला को प्रस्तुत किया है। हर वर्ष लगभग 60 शहरों में मुक्त कार्यशालाएँ प्रस्तुत करते हुए हिक्स द्वय ने अब तक अब्राहम हिक्स की 700 से अधिक पुस्तकें, कैसेट्स, सी.डी., वीडियो और डी.वी.डी. जारी की हैं। उनकी अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्तवेबसाइट है :www.abraham-hicks.com

Reviews
Copyright © 2017 Prabhat Prakashan
Online Ordering      Privacy Policy